Wednesday, 8 June 2011

I am already in Hell

Dil toh nai lagda idher rehne ke leye 
Bus kya kare akele tanha hai hum 
Bus yeh tanha hai duniya 
Koi nai chata is meh rehe 
Meh kya socho Apne zindagi 
Kiske ke leye jee re hun 
Akelepan sirf yahan...
Kisko kuch nai farak parh tha hai
Jab kiske zuroorat hote 
Woh hote bhe nai
Ab sirf dil toh karta hai 
Apne dard kahen samundar meh paankh doo 
Yeh dard mujhe aur nai seha sakthe 
Meh yeh booj nai pakre sakthe 
I just can't be anymore
Ab toh lagda hai I have stand my own foot 
I don't need to be dependant on others 
Bus apne zindagi se ise tarah dard ke saath geo 
Aur Akele meh sab kuch kaam karo
I am stupid to help people with their problems
I know in real life sirf sab ego hote hai 
Aise log nai ke woh sab ke care kare 
Sirf Meh hoon aise 
Sab ke care kare 
Had se bhe zayada
Cuz I have forgot to care about me 
&
That is fact 
I have destroyed my life already 
Bohat ke life meh hisa ban ge 
Ab Aur Nai 
I want to run away from this shit 
I want to run away from you 
Just the fucking reality I have 
I want to run away from you and from the bitter truth
Mujhe is chain se bahar nikalo 
Nai rehna jao ge is kamre band kar ke 
I want to get lost from your life and my own life
I just want to be in the other world 
Called WELCOME TO HELL ...
Cuz yeh sab ke bedua lagda hai mujhe 
Koi mujshe khush nai hai ..
Koi bhe nai...
I know I deserve to be in Hell ..
I do....
Islee Alvida kaha re hun ...
Bye 
Tc 
Be happy always
ALLAH HAFIZ 

Written today (08.06.11)

3 comments:

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...